Automobile

दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में लांच हुई न्यू Hero Passion Xtec बाइक, देखे पॉवरफुल इंजन के साथ कीमत

दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में लांच हुई न्यू Hero Passion Xtec बाइक, देखे पॉवरफुल इंजन के साथ कीमत, एडवांस टेक्नोलॉजी के फीचर्स के साथ नई हीरो बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम बेहतरीन और शानदार फीचर्स के साथ आने वाली Passion Xtec बाइक की जानकारी लेकर आए हैं, जिसे एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ साल 2024 की सबसे बेहतरीन बाइक माना जा रहा है। अगर आप भी सस्ते बजट में हीरो की नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह बाइक साल 2024 में आपके लिए सबसे खास होने वाली है। हीरो की यह बाइक 68 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ नजर आती है।




 

 

Hero Passion Xtec बाइक के फीचर्स देखिए 

हीरो की इस बाइक के नए फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक के अंदर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही हीरो की इस बाइक में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी सिस्टम जैसे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। हीरो की यह बाइक एंटी लॉग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ डिस्क ब्रेक और ट्यूबलेस टायर के साथ नजर आती है।

यह भी पढ़ें:चकाचक डिज़ाइन के साथ मार्केट में आ गया Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत

Hero Passion Xtec बाइक का इंजन देखे 

इंजन पावर की बात करें तो हीरो की यह बाइक इंजन के मामले में भी सबसे बेहतरीन है। इस बाइक के इंजन को बेहतर बनाने के लिए हीरो कंपनी ने इसमें 107.9 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन इस्तेमाल किया है। इस इंजन पावर के साथ हीरो की यह बाइक बेहतरीन परफॉर्मेंस और 68 किलोमीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है।

यह भी पढ़ें:Kheti News: किसानों के लिए सोने की चिड़िया है काली हल्दी की खेती, एक फसल से बन सकते हैं लखपति

Hero Passion Xtec बाइक की कीमत जानिए

दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में लांच हुई न्यू Hero Passion Xtec बाइक, देखे पॉवरफुल इंजन के साथ कीमत, अगर हीरो की इस बाइक की कीमत की बात करें तो कीमत के मामले में भी यह बाइक सबसे खास है। हीरो ने इस बाइक को भारतीय बाजार में अलग-अलग सेगमेंट में लॉन्च किया है। भारतीय बाजार में हीरो की यह सस्ती बाइक सिर्फ ₹74000 की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *